Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    अल्लू अर्जून (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) ने लोगों के दिल दिमाग पर ऐसा असर छोड़ा है कि इसका क्रेज़ खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म (Film) के सॉन्ग (Song) का हुकस्टेप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। इन गानों का खुमार बड़े बड़े हस्तियों पर भी दिखा है। अब ‘पुष्पा’ का फीवर इंसानों पर तो चढ़ा ही, इसके अलावा अब जानवरों पर भी चढ़ गया है।  

    दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गोरिल्ला (Gorilla) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे इंसान तो इंसान अब जानवरों पर भी ‘पुष्पा’ का जादू छाया हुआ है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों यह वीडियो काफी ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है। इस वीडियो जो देखकर आप यकीनन कुछ पल के दंग रह जाएंगे कि भला गोरिल्ला को ये स्टेप किसने सिखाया। 

    देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dinesh Sanu (@dinesh_adhi)

    यह वायरल हो रहा यह वीडियो एक चिड़ियाघर (Zoo) का है। जहां बाड़े की बाउंड्री के पास पहुंचते ही गोरिल्ला सीढ़ी पर खड़े होकर तिरछा चलने लगता है। जैसे मानों वह पुष्पा फिल्म का गाना श्रीवल्ली (Gorilla Dance On Srivalli Song) का हुक स्टेप कर रहा हो। गोरिल्ला की इस चाल को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह वीडियो dinesh adhi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है। साथ ही यूज़र्स गोरिल्ला के इस डांस को देखकर कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।