Kerala
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/कोच्चि. जहां एक तरफ पुलिस के सामने लोगों की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी होती है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधियों से भी उन्हें खुद को महफूज रखना  होता है। कुछ ऐसा ही, केरल (Kerala) में एक बहादुर पुलिसकर्मी के साथ हुआ जब एक व्यक्ति ने उन पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। उक्त पुलिसकर्मी ने बड़ी ही बहादुरी से अपने आपको बचाया, साथ ही हमलावर को भी जमीन पर गिराकर उसे दबोच भी लिया और हथियार को उससे तुरंत ही छीन लिया। 

    IPS अधिकारी ने भी शेयर किया Video

    इधर अब सोशल मीडिया पर इस पुलिसकर्मी की बहादुरी का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ़ भी कर रहे हैं। इस वीडियो को IPSअधिकारी स्वाति लकड़ा ने भी ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, “यह एक असली हीरो जैसा कार्य है। केरल के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम।”

    यहां देखें Video

    साथ ही ट्विटर पर शेयर हुए इस विडियो में आप देख सकते हैं कि, सड़क के किनारे खड़े कैसे एक व्यक्ति के पास पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है। उसमें से जैसे ही एक पुलिसकर्मी नीचे उतरता है, तभी पास में ल्हादा एक आदमी धारदार हथियार से अचानक उस पर जानलेवा हमला कर देता है। हालांकि, सब इंस्पेक्टर बड़ी ही बहादुरी से हमलावर से लड़ता है और उसे जमीन पर पटक कर अपने कब्जे में भी कर लेता है।

    इस वीडियो में दोनों ही जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं, फिर पुलिस वाले ने उससे हथियार छीन लिए। तभी मुले पर अन्य राहगीर भी पहुंचे हैं और उस पुलिस अधिकारी की मदद करते हैं। अब इस वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मौजूद तमाम यूजर्स ने इस बहादुर पुलिस अधिकारी के साहस की जी भरकर सराहना की है।