दो महिलाओं के बीच हुई जमकर लड़ाई, एक-दूसरे पर खूब फेंका गया कचरा और कीचड़, देखें Video

    Loading

    Weird News: सोशल मीडिया (Social Video) पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप घर बैठे ही देश-दुनिया की अजीबोगरीब चीजों को बड़े ही आराम से देख लेते हैं। कई बार ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं। अजीब हरकते देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिलाएं आपस में किसी बात को लेकर आपस में भिड़ जाती हैं और फिर हाथापाई के बजाय एक-दूसरे पर कीचड़ फेंकने लग जाती हैं। 

    दो महिलाओं के बीच हुआ घमासान 

    इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत के किसी शहर के मोहल्ले में दो महिलाओं के बीच झगड़ा हो रहा है। वीडियो को देखकर मालूम पड़ता है कि महिलाएं अड़ोसी-पड़ोसी हैं और किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गईं हैं। पहले तो दोनों अपने घर के सामने पड़े कचरे को एक-दूसरे की तरफ फेंक रही थीं, लेकिन देखते ही देखते दोनों का गुस्सा बढ़ जाता है और दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ फेंकने लगती हैं। यह देखकर वहां खड़े लोग हैरत में हैं। एक शख्स ने इस दौरान पूरी घटना का वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

    हाथापाई नहीं, खूब फेंका गया कचरा और कीचड़

    बता दें इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर घंटा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 17 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि करीब 50 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।