सैंडविच की पहली बाइट मुंह में डालते ही रेंगते हुए बहार निकला कीड़ा! देखते ही बोला-छी!

    बहुत बार ऐसी खबरें सुनने में मिलती हैं कि भूख मिटाने के लिए कुछ खाने का सामान ख़रीदा और उसमें अचानक से कोई कीड़ा बहार निकल आया। कई बार तो पैकड फूड के अंदर से मरे हुए चूहे तो कभी छिपकली तक निकल जाते हैं। ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जब एक शख्स ने भूख लगने पर सैंडविच (Sandwich Viral News) खरीद दिया था। जैसे ही उन्होंने इस सैंडविच की पहली बाइट ली अंदर से रेंगते हुए एक कीड़ा निकला आया।

     मुंह में जाते-जाते बचा कीड़ा 

    मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के रहने वाले 31 वर्षीय ग्रांट रॉबिन्सन (Grant Robinson) पेशे से नर्स हैं, उन्हें भूखे लगी तो उन्होंने वेस्टबोर्न बोर्नमाउथ से टेस्को कंपनी का सैंडविच खरीद लाया। पहले उन्होंने एक पैकेट खा लिया जब दूसरा पैकेट खोला, तो वो देखकर चौंक गए। सैंडविच पर हरे रंग का कीड़ा रेंग रहा था। यह कीड़ा जीवित था।

    शिकायत को किया नज़रअंदाज 

    रॉबिन्सन दुकान पर वापस गए और मैनेजर को सारी बात बताई। मैनेजर ने उनसे कहा फ़िलहाल स्टोर में कोई भी मौजूद नहीं है। सुपरमार्केट के कर्मचारी माफी मांग कर फिर से अपने-अपने काम पर लग गए। रॉबिन्सन की शिकायत का कोई निपटारा नहीं हुआ।   

    कर दी शिकायत 

    जिसके बाद रॉबिन्सन सैंडविच को वहीं छोड़कर निकल गए और टेस्को से इसकी शिकायत कर दी। वो बताते हैं कि उन्होंने ईमेल और ट्विटर के माध्यम से टेस्को से संपर्क किया, उन्हें 506 रुपये का वाउचर (5 पाउंड) दे दिया गया, लेकिन मामले का समाधान इस तरह से किया जाना उन्हें पसंद नहीं आया।