viral news havent-seen-such-a-jugaad-before-a-cardboard-shed-put-on-the-bike

कुछ तरीके तो इतने अतरंगी होते है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे।

    Loading

    नई दिल्ली: भारत (India) में गर्मी में कारण सभी लोग काफी परेशान हो गए हैं। अप्रैल महीने में ही मई महीने की तरह गर्मी हो रही है। तपती धूप और बढ़ती गर्मी के वजह से लोगों की हालत बुरी हो रही है। धूप की वजह से लोगों को लू लगने का डर रहता है। ऐसे में लोग धूप से बचने के लिए अलग अलग तरीके निकालते है। कुछ तरीके तो इतने अतरंगी होते है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दो लोगों ने धूप से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया हैं।

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने अपने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में देख सकते हैं कि दो लोग बाइक की सवारी कर रहे हैं। तपती धूप में बाइक पर सवारी करना बेहद मुश्किल भरा रहता है। इसीलिए दो लोगों ने धूप से बचने के लिए अनोखा जुगाड़ लगाया हैं। 

    वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि, दो लोग बाइक पर बैठे हैं। इन लोगों ने धूप और लू से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया है। इन लोगों ने गत्ते से शेड बना लिया है। दोनों ने शेड से अपने पूरे धड़ को ढक लिया है, सिर्फ उनके हाथ बाहर है। इस तपती धूप से बचने के लिए इन दोनों ने गजब का जुगाड़ लगाया हैं। 

    आईपीएस अधिकारी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘पृथ्वी पर कोई भी ऐसी समस्या नहीं,जिसका हल भारत में ना हो…!!’ सोशल मीडिया पर अब यह तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। कई लोग इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये दरअसल समस्या का समाधान नहीं, अभाव का संकेत है।