viral picture optical-illusion-security-guard-seen-guarding-shop-with-severed-head-picture-viral

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग हैरान रह गए है।

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती है। जिसे देख आपका सिर चकराने लग जाता है। कुछ तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग सोचने पर मजबूर हो जाते है। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग हैरान रह गए है। 

    हाल ही में रेडिट पर u/NixothePaladin नाम के यूज़र ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) आराम से दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठा है। चौंकाने वाली बात यह है कि, इस तस्वीर में सिक्योरिटी गार्ड की गर्दन नज़र नहीं आ रही है। तस्वीर में देखकर लग रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड कटे सिर के साथ दुकान की रखवाली कर रहा है। इस तस्वीर को देखकर किसी की भी दिमाग की बत्ती बुझ जाएगी। 

    इस तस्वीर में सिक्योरिटी गार्ड का सिर नहीं देखकर लोग हैरान हैं। लेकिन, सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल, सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी के दौरान थक गया था। इस कारण उसकी आँख लग जाती है। झपकी लेने की वजह से सिक्योरिटी गार्ड का सिर पीछे की ओर लटक गया था। जो तस्वीर खींचते वक्त कैमरे में कैद नहीं हुआ।

    अब सोशल मीडिया पर इस बिना सिर के सिक्योरिटी गार्ड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों के तो इस तस्वीर को देखने के बाद पसीने छूट गए हैं।