viral-russian-popeye-man-injects-oil-in-muscles-to-increase-body-russia-ukraine-war

हाल ही में ऐसे ही एक शख्स की काफी चर्चा हो रही है।

    Loading

    नई दिल्ली, दुनिया में ऐसे बहुत लोग है जो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है। अक्सर लड़के बॉडी (Body) बनाने में कोई भी हद पार कर देते है। कुछ लोगों को बॉडी बनाने का काफी शौक होता। यह शौक कभी कभी जानलेवा भी साबित हो जाता है। कुछ लोग अपनी बॉडी बनाने के लिए  गलत चीजों का भी इस्तेमाल करते हैं। जिसके कारण उनके शरीर पर बुरा असर भी पड़ता है। हाल ही में ऐसे ही एक शख्स की काफी चर्चा हो रही है। इस शख्स ने अपनी बाइसेप्स (Russian man injects oil in muscles) बढ़ाने के लिए ऐसा काम किया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Руки Базуки Official (@kirilltereshin96)

    सोशल मीडिया पर रूस के इस शख्स की काफी चर्चा हो रही है। इस शख्स का नाम किरिल तेरेशिन (Kirill Tereshin) चर्चा में हैं। दरअसल, किरिल साल 2017 में अपनी बॉडी को लेजर फेमस हुए थे। उनकी बॉडी कार्टून कैरेक्टर पॉपोय जैसी है। जिसके वजह से वाज चर्चा में आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, किरिल ने जिम जाकर बॉडी फुलाने की जगह साल 2017 में अपने हाथों में पर्मानेंट ऑयल इंजेक्शन लगवाने का फैसला किया। इस इंजेक्शन की वजह से इंसान के कार्डियोवैस्कुलर हेल्थ पर भी बुरा असर पड़ता है। वहीं, अब  किरिल ने बाजू बेहिसाब फूले हुए हैं जिसके चलते उनकी जान पर भी बन आई है। 

    सोशल मीडिया पर अक्सर लोग शख्स के लिए अपनी चिंता जाहिर करते रहते हैं। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, किरिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वहीं, उनके वीडियोज और तस्वीरें देखने के बाद कई लोग उन्हें ऑपरेशन करा लेने की सलाह देते हैं। वहीं, किरिल की एक सर्जरी भी हो चुकी है। अब लोग उसे फिर से मेडिकल हेल्प लेने के लिए कह रहे हैं।