viral video A person made a unique jugaad to sell milk, made such a car that everyone was surprised to see

इस वीडियो में एक शख्स ने दूध बेचने के लिए ऐसी तरकीब निकाली, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

    Loading

    नयी दिल्ली: पूरी दुनिया में भारतीय लोग जुगाड़ (Jugaad) के लिए काफी जाने जाते है। यदि कोई काम पूरा करने में किसी प्रकार की दिक्कत आ रही है तो, भारतीय लोग जुगाड़ लगाकर अपना अधूरा काम पूरा कर लेते हैं। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर अनोखे जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने दूध बेचने के लिए ऐसी तरकीब निकाली, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @RoadsOfMumbai नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स जुगाड़ वाली गाड़ी से दूध बेचने जा रहा है। इस गाड़ी को देखने के बाद लगेगा कि ये एफ1 गाड़ी है। वीडियो में देख सकता है कि, शख्स ने अपने पीछे गाड़ी में दूध की कैन रखी है। जिसे देख लगता है कि, यह शख्स दूध बेचने जा रहा है। 

    बता दें कि, इस शख्स ने दूध (Milk) बेचने के लिए अपनी मोटरसाइकिल और फॉर्मूला गाड़ी के बीच की कोई जुगाड़ गाड़ी बनाई है। ताकि वह इस  गाड़ी  में बैठकर दूध आराम से बेच सकते।  दिखने में ये गाड़ी बिल्कुल एफ1 गाड़ी की तरह लग रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।