कोल्ड ड्रिंक पीते ही झनझनाया बंदर का दिमाग, रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी, देखें Viral Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर जानवरों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो दिलचस्प होते हैं वहीं कुछ वीडियो आपको हैरान कर देते हैं। जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। बता दें कि बंदरों को सबसे शरारती और फुर्तीले जानवरों में गिना जाता है। आपने कई बार बंदरों को लोगों के हाथों  से सामान छीनकर भागते हुए देखा होगा। हालही में बंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर कोलड्रिंक पीता हुआ नज़र आ रहा है। कोलड्रिंक पिने के बाद बंदर के मजेदार रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया हैं।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर किसी छत की रेलिंग पर बैठा हुआ है। उसके हाथ में एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल दिखाई दे रही है, जिसमें  थोड़ा सा कोल्ड ड्रिंक बचा हुआ है। बंदर उस बोतल से एक घूंट कोल्डड्रिंक पी लेता है, जैसे बाद बंदर का दिमाग झनझना जाता है वह तुरंत ही कोल्ड ड्रिंक की बोतल को नीचे फेंक देता है। वीडियो में बन्दर का मजेदार रिएक्शन देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। बता दें कि इंटरनेट पर छाया हुआ यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Cloth hutt (@cloths_huttz)

    वायरल वीडियो को अब तक 58 मिलियन लोगों ने देखा है, जबकि 2.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक और शेयर किया है। लोग वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा,  ‘बवाल चीज है कोल्ड ड्रिंक, सारा सिस्टम हिल जाता है।