Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    अक्सर शादियों में कोई न कोई आपको नागिन डांस (Nagin Dance) करते हुए दिख ही जाएगा। मानों यह डांस सबका मनपसंद हो। यह डांस बेहद ही मजेदार (Funny Dance) होते है, जिसे देख सब खिलखिला कर हंस ही देते हैं। यह डांस जैसे ही शुरू होता है वहां का माहौल पूरा बदल जाता है, लेकिन यह डांस आपने इंसानों को ही करते हुए देखा होगा, पर क्या अपने कभी कुत्तों को यह डांस (Dog Nagin Dance Viral Video) करते हुए देखा है? जी हाँ, कुत्ते भी शानदार नागिन डांस कर सकते हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

    कुत्तों के नागिन डांस का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में ज़ोरोशोरो से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिंदास अंदाज़ में ज़मीन पर लोट-लोटकर नागिन डांस करते नज़र आ रहे हैं। उनका यह डांस सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है। यह वीडियो बेहद ही मजेदार है लोग इसे देख गजब के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफ़ेद और काले रंग के दो कुत्ते हैं। दोनों ही ज़मीन पर लोटकर डांस कर रहे हैं, लेकिन सफ़ेद रंग के कुत्ते का अंदाज़ बेहद ही अनोखा था। उसका यह डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। कुत्ते के नागिन डांस देख लोग मजेदार रिस्पॉन्स भी देते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है।