viral video If it is second hand, then what is yours, when the father brought the bicycle, the girl jumped with joy! watch video your heart will be happy

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में हर इंसान का एक सपना होता है। किसी की बड़ी ख्वाहिश होती है तो कोई छोटी छोटी बातों में ही खुश रहता है। यही कारण है कि इंसान अपनी जरूरतों के हिसाब से अपने लिए चीजें भी चुनता है। जैसे कोई महंगी मर्सडीज लेता है तो कोई एक बाइक में खुश हो जाता है।

    लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हें आज के दौर में एक साइकिल भी मिल जाए तो वो किसी महंगी गाड़ी से कम नहीं होता है। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक ऐसी मुस्कान आएगी जो कहेगी यार इससे बड़ी कोई ख़ुशी नहीं है।  

    दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सेकंड हैंड साइकिल अपने घर लेकर आता है। घर के बाहर उस साइकिल को खड़ा कर उसकी पूजा और अर्चना कराता है। इस दौरान उसकी एक नन्ही से बेटी भी वहीं मौजूद रहती है। जो अपने घर आये इस नई साइकिल को देखकर फूले नहीं समाती है।

    IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,’यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है। उनके चेहरों पर खुशी देखिए। उनके हाव-भाव कहते हैं, उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है।’ अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।