गहरी खाई के बीच शख्स ने बाइक पर दिखाया खतरनाक स्टंट, रोंगटे खड़े कर देगा यह Video

    दुनिया में आपने कई खतरनाक स्टंट करने वालों को देखा होगा, पर शायद ही ऐसा जानलेवा स्टंट आपने देखा हो। जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स गहरी खाई के बीच तार पर तेज रफ्तार में बाइक चलाते नज़र आ रहा है। खास बात यह है कि शख्स बाइक चलते समय सीट पर खड़ा है। यह वीडियो व्यूअर्स के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 

    बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मंत्रमुग्ध कर देने वाला.. जरूर देखिए।’

    शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट

    वीडियो देख मालूम होता है कि यह किसी महोत्सव के दौरान गहरी पहाड़ी के बीच एक्सपर्ट द्वारा खतरनाक और जानलेवा स्टंट किया जा रहा है। सिर्फ  2 मिनट 20 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते है कि दो पहाड़ों के बीच लोहे का तार को बंधा गया है और कुछ लोग इस तार पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले दो शख्स अपने साइकिल के सहारे खाई के बीच जाते हैं और रुक जाते हैं और फिर कुछ सेकंड बाद पीछे से एक शख्स बाइक लेकर आता है और साइकिल को धक्का मारता है।  

    गहरी खाई के बंधी तार पर शख्स ने दौड़ाई बाइक 

    आश्चर्य कि बात यह है कि बाइक वाले शख्स के साथ एक और आदमी नीचे लटका हुआ होता है। स्टंट कर रहा शख्स अपने बाइक के सीट पर खड़ा हो जाता है और फिर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाता है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह मौत का सौदागर है और उसे अपने जान की बिल्कुल भी परवाह नहीं है।  वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यह सभी सर्कस के एक्सपर्ट हैं, जो इस गहरी खाई में करतब दिखा रहे हैं।