Video देख ‘टोस्ट’ खाना बंद कर देंगे आप! शख्स की ये ‘गंदी हरकत’ उड़ा देगा आपके होश

    Toast Viral Video: सुबह-सुबह चाय के साथ लोग टोस्ट खाना पसंद करते हैं। चाय में टोस्ट डुबोकर खाने का अपना ही एक मज़ा है। यहां तक की ऑफिस के बहार चाय के साथ आपको कम दाम में चाय-टोस्ट खाने को मिल जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टोस्ट कैसे बनाया जाता है और कैसे पैकिंग की जाती है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है, जिसको देखने के बाद आप टोस्ट खाने से पहले 100 बार जरूर सोचेंगे। 

    शख्स टोस्ट पर थूक लगाकर कर रहा पैकिंग 

    जी हां, वायरल हो रहे वीडियो (Toast Packing Viral Video) को देखकर आपका मन घिना जाएगा। कारखाने के काम करने वाले मजदूरों ने कुछ ऐसी गंदी हरकत की, जिसको देखने के बाद आपके मुंह से छी!…. शब्द निकल आएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि टोस्ट तैयार हो जाने के बाद कारखाने में बैठे कुछ कारीगर टोस्ट के ऊपर पैर रखे हुए हैं। इतना ही नहीं, पैकिंग करते वक्त उनमें से एक ने टोस्ट को अपने जीभ पर लगाया। थूक को लगाने के बाद शख्स टोस्ट को पैकेट के अंदर डाल देता है। यह वीडियो आपके चेहरे की रंगत बेशक उड़ा देगा।

    वायरल वीडियो से मचा बवाल

    कारखाने में काम करने वाला शख्स जानबूझकर कैमरे में देखकर टोस्ट पर थूक लगाता और जमीन पर रखे हुए टोस्ट पर पैर रखा होता है। यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो नेटिजन्स गुस्सा करने लगे। बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को GiDDa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।  जिसे खबर लिखे जाने तक 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

    यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

    वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट दें रहे हैं। एक शख्स ने लिखा  इस शख्स को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, तो किसी ने कहा कि आज से टोस्ट खाना बंद कर देना चाहिए।  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अभी-अभी टोस्ट खाया हूं भाई…’ बता दें कि यह वीडियो कहां का है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई।