Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    Loading

    इस दुनिया में ऐसे कई लोग है, जो अपने अनोखे कारनामों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। यूं तो सांप को देखते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। वायरल वीडियो में एक शख्स सांप (Snake Viral Video) के साथ कुछ ऐसा करता नज़र आ रहा है, जिसकी आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। सांप कितना ज़हरीला (Venomous snake) होता है सब जानते हैं, लेकिन इस शख्स को देख ऐसा लग रहा है, जैसे सांप तो इसके लिए एक खिलौना (Snake Toy) है। 

    वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर क्रांति लोडेवाला (karantilodewala) नाम के यूज़र ने 11 मार्च को शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा सांप किंग कोबरा की तरह लग रहा है, जिसे सबसे ज़्यादाखतरनाक माना जाता है, लेकिन यह शख्स जिस तरह उसे पकड़ कर यह हैरतअंगेज हरकत कर रहा है, उसे देख लगता है कि सांप तो उसका दोस्त है वह उसे कुछ नहीं कर सकता। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARANTI LODE (@karantilodewala)

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति खतरनाक सांप को पकड़े हुए दिख रहा है। जब तक उसने सांप को पकड़े रखा तब तक सब सही था, लेकिन जैसे ही उसने सांप की गर्दन को अपने मुंह में पकड़ा, वैसे ही लोगों का सिर चक्करा गया। हैरानी की बात तो यह है कि उसे ये सब करते हुए ज़रा सा भी दर नहीं लगा। यह वीडियो अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।