Viral Video on social media shows an agitated elephant attacking vehicles, video was also shared by

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्ड लाइफ (Wildlife) के कई हैरतअंगेज़ वीडियो (Video) वायरल (Viral) होते हैं। अलग-अलग जानवरों की हरकत वाले कई वीडियो हैरान कर देते हैं। इनमें कई बार कभी नहीं देखी घटनाएं शामिल होती हैं। तो कभी जानवरों का गुस्सा भी देखा जाता है। हाल ही में एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक हाथी (Elephant) बेहद गुस्से में है। ये हाथी एक रिहायशी इलाके में मौजूद है और एक-एक इलाके में पार्क किए गए ऑटो रिक्शा, टेम्पो और बाइक पर अपना गुस्सा उतार रहा है। 

    इस वायरल वीडियो को आईएएस ऑफिसर सुप्रिया साहू ने भी ट्वीट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए साहू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कब और कहां हुआ, महत्वपूर्ण यह है कि हम अपने हाथियों/जंगली जानवरों को उत्तेजित करने के लिए उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं।’

    बताया जा रहा है कि, यह वीडियो काफी पुराना है। यह वीडियो साल 2016 का केरल का बताया जा रहा है। वीडियो में हाथी पर बैठे दो लोगों को भी देखा जा सकता है। हाथी पर सजावट के लिए ज़ेवर मौजूद हैं जिससे पता चलता है कि, यह एक पालतू हाथी है लेकिन हाथी के गुस्से में आने के बाद उसपर बैठे लोग भी उसे काबू करने में नाकामयाब दिखाई दे रहे हैं।