Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    इस्लामाबाद: सोशल मीडिया (Social Media) पर मशहूर होने के लिए कई तरह के वीडियो (Video) इंटरनेट पर अपलोड करते हैं। ऐसे में इन दिनों पाकिस्तान की एक फेमस टिक-टॉक स्टार (Pakistani Tiktoker) काफी चर्चा में है। दरअसल, इन दिनों जहां पाकिस्तान में भीषण गर्मी झेली जा रही है, वहीं इस टिक-टॉक स्टार ने जंगल में ही आग लगा दी। एक वीडियो बनाने के लिए उन्होंने पहले तो ये सोचा कि इस वीडियो पर उन्हें कई सारे शानदार कमेंट्स आएंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बल्कि उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल कर दिया और उन्हें भला बुरा सुनाने लगे। 

    पाकिस्तान की इस टिक-टॉक स्टार का नाम हुमायरा असगर (Humaira Asghar Fire Jungle Video) है, जो इस समय अपने एक वीडियो के कारण भारी आलोचना झेल रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल (Humaira Asghar Viral Video) हो रहा है। जिसमें उन्होंने बॉल गाउन पहन रखा है। वह इसे पहन कर चलते हुए आ रही हैं और उनके पीछे एक पहाड़ी के हिस्से पर आग लगी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं जहां भी जाती हूं आग लग जाती है।’

    इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग भड़क उठे। ट्रोल होने के बाद हुमायरा की टीम ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा कि ये आग उन्होंने नहीं लगाई है। इस वीडियो को बनाने में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि इसके बाद भी लोग नहीं माने। जिसके बाद हुमायरा ने यह वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। इसके बावजूद लोग इसे एक आपराधिक कृत्य बता रहे हैं और लोग उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें कि, हुमायरा के टिकटॉक पर 1.1 करोड़ फॉलोवर्स हैं।

    हुमायरा के जंगल में आग के सामने वीडिया को देखकर लोग कह रहे हैं कि, उन्होंने आग बुझाने की जगह उसे लगाया, जिससे कई जंगली जानवरों और पक्षियों की जान को भी हानि हो सकती थी। ज्ञात हो कि, इससे पहले पाकिस्तान में अब्दुल वाहिद नाम के एक युवक ने भी जलते हुए जंगल के सामने वीडियो बनाया था। जिसके बाद उनकी भी जमकर आलोचना हुई, हालांकि उन्होंने भी सफाई दी थी कि आग उसने नहीं लगाई, बल्कि पहले से जल रही थी। उन्होंने केवल वहां वीडियो बनाया था। लेकिन बाद में उन्हें एबटाबाद वन्यजीव विभाग ने गिरफ्तार कर लिया गया था।