Viral Video : The person gave a blanket to the dog who was freezing in the cold, watch video

    Loading

    नई दिल्ली: ठंड (Winter) के मौसम में लोग अपने आप को गर्म कपड़ो (Warm Clothes) से ढकते हैं। कई लोग ठंड के मौसम में कंबल (Blanket) और गरम कपडे ज़रूरत मंद लोगों को डोनेट करते हैं। लेकिन इंसानों की तरह जानवरों को भी ठंड महसूस होती है। ऐसे में एक सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स को ठंड से बचाने के लिए एक स्ट्रीट डॉग को कंबल उड़ाते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।  

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) वायरल (Viral) हुआ है जिसमें रोड (Road) पर एक स्ट्रीट डॉग (Street Dog) को सोते देखा जा सकता है। वीडियो में डॉग को ठंड में सिकुड़ कर आराम करते हुए देखा जा सकता है लेकिन तभी वहां एक शख्स पहुंचा जाता है जो उसे एक गरम कपड़े से ढख देता है जिससे उसे ठंड भरी रात में कुछ आराम मिलता है।

    इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो पर कई ट्वीटर यूज़र्स कमेंट्स कर रहे हैं और शख्स के काम की जम कर तारीफ कर रहे हैं।   

    आईपीएस काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ठंड सबको लगती है। इसलिए अपनेपन व प्रेम की गर्माहट हर किसी से साझा करें। यही सच्ची मानवता है। CCTV में कैद इस नौजवान का काम बेहद प्रेरणादायी है।