Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    औरतों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन वायरल (Viral Video) होता रहता है। किसी न किसी वजह से इन्हें लड़ते हुए देखा जाता है। लेकिन, जब वह हाथापाई (Women Fight Video) पर उतर आती हैं, तो लड़ाई एक अजीब मोड़ ले लेती है। ऐसे में अगर चक्कर गर्मी के मौसम में पानी का हो तो, आप सोच सकते हैं कि लड़ाई कितनी आगे बढ़ गई होगी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं एक-दूसरे से हाथापाई करते दिखाई दे रही हैं। 

    इतना ही नहीं, यह महिलाएं एक दूसरे को गगरी से मार रही हैं। इस वायरल वीडियो को देखने से साफ़ पता चलता है कि, इन दोनों के बीच लड़ाई पानी के चक्कर में हुई है। इस वीडियो को देखकर लोग इसे इसे गगरी फाइट भी कह रहे हैं। 

     इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले दोनों महिलाएं एक दूसरे पर गगरी से वार करती हैं। फिर अचानक एक महिला के हाथ से गगरी गिर जाती है। उसके बाद एक दूसरे के बाल खींचने लगती है। उसी समय एक तीसरी महिला आकर बीच-बचाव करने की कोशिश करती है, लेकिन वह दोनों महिलाएं रुकने का नाम नहीं लेती हैं। और एक दूसरे को जमकर पीट रही होती हैं। 

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को @AnamikaamberA नाम की यूज़र ने शेयर किया है। इस लड़ाई को देखने के बाद यकीनन आपको हंसी आएगी, लेकिन आप अफ़सोस भी जताएंगे कि आज भी पानी की वजह से छोटे इलाकों में लड़ाई होती है, जो गंभीर बात है। इसलिए पानी की बचत करना बेहद आवश्यक है।