वायरल वीडियो (Photo Credits-Twitter Video Grab)
वायरल वीडियो (Photo Credits-Twitter Video Grab)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media)पर रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लेकर कई तरह के दावे किये जाते हैं। हालांकि बाद में वे फर्जी साबित होते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जो टीम वर्क को दर्शा रहा है। इस वीडियो ने साबित कर दिया कि टीम वर्क के जरिए मुश्किल से मुश्किल काम आसानी से किया जा सकता है। 

    ज्ञात हो कि इस वीडियो में कुछ मजदूर एक ट्रक में लकड़ी चढ़ा रहे हैं। हालांकि इनका जो तरीका है उसने सभी का ध्यान अपनी तरह आकर्षित किया है। इन मजदूरों ने लकड़ी को ट्रक पर चढ़ाने का बेहतरीन तरीका निकाला है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ट्रक की दोनों तरफ मजदूर खड़े हुए हैं। इन सभी ने लकड़ी के दो सपोर्ट भी ट्रक के साथ खड़ा रखा है और फिर उसमें भारी भरकम पेड़ की लकड़ी को रस्सी से बांध दिया है। जिसके बाद कुछ मजदुर उसे ऊपर खड़े होकर खींचते हुए दिख रहे हैं और कुछ नीचे से ताकत लगा रहे हैं। 

    मजदूरों ने ट्रक पर लकड़ी चढ़ाने के लिए किया अलग ही तरीके से टीम वर्क-

    वहीं मजदूरों का यह तरीका सभी को पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर सभी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @THEJES_IFS18 नामक यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को हजारों की संख्या में लोगों ने देखा है। यूजर ने 14 सितंबर को यह वीडियो साझा किया है।