महिला को ‘बर्गर’ कि ऐसी लगी तलब कि घोड़े पर बैठकर खरीदने पहुंची, देखकर लोग हुए हैरान

    Loading

    फास्ट फूड के बच्चे से लेकर बुढ़े तक शौकीन होते हैं। अक्सर आपने लोगों को पिज्जा, बर्गर, नूडल्स, फ्राइस आदि जैसी तमाम लाजवाब डिशेज के लिए लाइन में खड़े रहते देखा होगा। कोई लोग दुकानों पर बैठकर खाना पसंद करते हैं, तो कोई कार से आकर ड्राइव-थ्रू वाली खिड़की से अपना पार्सल लेकर चल देते है।  पर क्या आपने किसी ऐसे फास्ट फूड के शौकीन को देखा है जो घोड़े (Woman Ride Horse to Purchase Burger from McDonald’s) पर ही बैठकर अपना फेवरेट ‘बर्गर’ खरीदने पहुंचा हो? दरअसल वेल्स में एक महिला घोड़े पर बैठकर मैकडोनाल्ड्स का बर्गर खरीदने आई थी, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। 

    महिला बर्गर खरीदने के लिए घोड़े से पहुंची 

    दिलचस्प बात ये हुई कि महिला ने ड्राइव थ्रू वाली लेन से अपना ऑर्डर प्लेस किया जहां से कार वाले लोग बर्गर के लिए ऑर्डर देते हैं। महिला ने कार की ही तरह घोड़े को खिड़की के कोने में पार्क किया और अपना ऑर्डर देकर वहीं इंतेजार करती रही। फिर बर्गर लेकर चली गई। महिला की घोड़ा चलाते हुए फोटो किसी ने फेसबुक पर शेयर किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए। लोगों का कहना है कि आमतौर पर ऐसे नजारे कम ही देखने को मिलते हैं इसलिए ये दृश्य अपने में ही बेहद अनोखा और खास है। 

    woman went on horse to get mcdonalds burger 1

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही महिला की फोटो  (फोटो: Facebook)

    शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

     फोटो लेने वाले शख्स ने बताया कि वो अपने बेटे को स्कूल के बाद घर ले जा रहे थे जब वे कुछ खाने के लिए मैकडोनाल्ड्स पर रुखे थे। तभी उन दोनों ने  घोड़े पर आई महिला को देखा। शख्स ने कहा कि महिला का घोड़ा भी काफी तरीके से पेश आ रहा था। जैसे ही लोगों ने महिला को शहर की सड़क पर घोड़ा चलाते हुए देखा वो उसकी फोटो क्लिक करने लगे। सोशल मीडिया पर पोस्ट किये फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।