watch video have-you-ever-seen-spider-girl-video-of-spider-girl-viral-on-social-media

इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची मकड़ी (Spider) के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर लोग घर पर डॉग-कैट, खरगोश जैसे जानवर पालते हैं। ऐसे में लोगों को अपने जानवरों से खास लगाव रहता है। वह ज्यादा से ज्यादा टाइम अपने पालतू जानवरों (Pet) के साथ बिताना पसंद करते हैं। लेकिन, आपने कभी किसी मकड़ी को पालते हुए देखा है। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची मकड़ी (Spider) के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं। 

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची (Cute Girl) बड़ी-बड़ी मकड़ियों के साथ खेलती नजर आ रही है। वायरल वीडियो में बच्ची एक मकड़ी को अपने हाथ में उठाकर उसे दुलार कर रही है और मकड़ी भी बच्ची के एक हाथ से दूसरे हाथ पर आराम से घूम रही है। इतना ही नहीं दूसरी मकड़ी बच्ची की पीठ पर आराम फरमा रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘ओएमजी मुझे तो हार्ट अटैक पड़ जाएगा।’ 

    अब सोशल मीडिया पर इस बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में बच्ची और मकड़ी की दोस्ती दिखाई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।