watch video teacher-giving-return-gift-to-student-on-his-birthday-funny-video-goes-viral

सोशल मीडिया (Social Media) पर स्कूल का वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: कोरोना (Corona) के चलते लंबे समय से स्कूल बंद थे। जिसके चलते बच्चे ऑनलाइन ही पढाई करनी पड़ती थी। लेकिन, अब स्कूल शुरू हो गए है। ऐसे में स्टूडेंट्स भी छोटे छोटे सेलिब्रेशन करने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक स्कूल में हो रहे सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर स्कूल का वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक क्लास में बच्चे बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं एक टीचर चेयर पर बैठा दिखा। क्लास में डेकोरेशन किया गया है। जिसे देख लगता है कि स्कूल में टीचर का जन्मदिन मनाया जा रहा था। 

    वीडियो में आगे देख सकते हैं कि, टीचर क्लास में शांत बैठा होता है। तभी टीचर के पास एक लाल रंग की शर्ट में लड़का पहुंचा। वो टीचर के पास स्नोआइस उड़ाने लगा। इसके बाद टीचर को इतना गुस्सा आता है कि वह स्टूडेंट की कॉलर पकड़कर उसे टेबल पर लिटा कर धो देता है। वीडियो में देख सकते हैं कि, टीचर ने स्टूडेंट को एक सेकंड में तीन मुक्के लगा दिए। 

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, स्टूडेंट की पिटाई कर टीचर ने रिटर्न गिफ्ट दिया। एक यूजर ने अपने दोस्तों को वीडियो में टैग करते हुए लिखा कि अच्छा हुआ हमने अपने स्कूल के टीचर का जन्मदिन नहीं मनाया, वरना ऐसा ही रिटर्न गिफ्ट मिलता।