watch video woman-falls-under-moving-train-after-fainting-at-railway-station-survives-watch-hair-raising-video

अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते हैं, जिसे देख किसी की भी रूप कांप जाएं। कुछ वीडियो तो इतने खरतनाक होते हैं, जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा हैं। 

    हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @DiamondLouX नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक महिला रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ती है और अचानक चलती ट्रेन (Train) के नीचे गिर जाती है।

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम कैंडेला है और यह वीडियो 29 मार्च का है। अर्जेटीना में एक महिला चलती ट्रेन के नीचे आ जाती है। भगवान की कृपा से यह महिला इतने बड़े हादसे से बच गई है। 

    न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, इस घटना के बाद ब्यूनस आयर्स में इंडिपेंडेंस स्टेशन पर खड़े अन्य यात्रियों द्वारा उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं, स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। वीडियो में देख सकते है कि ट्रेन के पास से गुजरने के बाद वो लड़खड़ा रही थी। वहीं, वह अचानक चलती ट्रेन के नीचे आ जाती है।

    इस घटना के बाद चारों तरफ भगदड़ मच जाती है। अब सोशल मीडिया पर यह दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।