watch viral-video-of-mother-catches-son-just-as-he-jumps-into-pool

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) अक्सर कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते है। कुछ वीडियो ऐसे होते है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएं। तो वहीं, कुछ वीडियो देख आप भी हैरान रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर बच्चों (Kids Viral Video) के वीडियो काफी पसंद किये जाते है। लोगों को बच्चों की शरारत के वीडियो देखना काफी पसंद है। लेकिन, कभी-कभी यह शरारत उनकी जान पर बन आती है। अब सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक शरारती बच्चें का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी सांस कुछ सेकेंड्स के लिए थम जाएगी। 

    हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्चे (Kid) का और उसकी मां (Mother) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, एक बच्चा स्विमिंग पूल को देखकर काफी खुश हो जाता है और बिना सेफ्टी के पूल में छलांग लगा देता है। अच्छी बात यह है कि, उसकी मां वहीं आस-पास रहती है, जिसने बिना वक्त गंवाएं अपने बच्चे को एक हाथ से पूल से बाहर निकाल लिया। मां ने अपनी समझदारी से अपने बच्चें को पूल में डूबने से बचा लिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by NavaBharat (@enavabharat)

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो मां के प्रजेंस ऑफ़ माइंड की तारीफ कर रही है। मां ने बिना समय गवाएं अपनी सूझबूझ से बच्चे की जान बचाई। यूज़र्स ने वीडियो को देखकर मां की तारीफ करते हुए कुछ मज़ेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। किसी यूज़र ने कहा कि इसके बाद क्या हुआ ? वहीं कुछ लोगों का कहना था कि घटना के बाद बच्चे की जमकर कुटाई हुई होगी।