watch viral-video-of-women-having-pistol-and-stick-in-hands-in-hamirpur-see-viral-video

गांव के लोगों ने उसका यह वीडियो शूट किया है।

    नयी दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। कुछ वीडियो मजाकिया होते है तो कुछ वीडियो ऐसे होते है, जिसे देख लोग सोच में पड़ जाते है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दबंग महिला (Women) खुलेआम एक हाथ में पिस्टल लेकर घूमती नज़र आ रही है। 

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह वीडियो यूपी (UP) के हमीरपुर के मौदहा कोतवाली में आने वाले कम्हरिया गांव का है। वहीं, इस दबंग महिला का नाम शहनाज बताया जा रहा है। गांव के लोगों ने उसका यह वीडियो शूट किया है।

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर @VineetTiwari01 नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला गांव में घूम रही है। उसने सलवार-कमीज पहन रखी है। वहीं, उसके एक हाथ में डंडा भी नजर आ रहा है। इस वीडियो में ध्यान से देखने पर दिखेगा कि महिला के हाथ में डंडे के साथ पिस्टल भी है। वह बेहद आराम से गांव की सड़क पर घूम रही है। वह खुलेआम पिस्टल को अपनी कमर में लगाने की कोशिश भी करती है। अब सोशल मीडिया इस दबंग महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की इस पर नजर पड़ी और पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस इस मामले में जांच के लिए महिला के घर पहुंची। लेकिन, वहां जाकर मामला कुछ और ही निकला। 

    मौदहा के सीओ के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस को महिला के पास से जो पिस्टल मिली, वह असल में नकली है। दरअसल, वह एक लाइटर है जो पिस्टल की तरह दिखता है। पुलिस की जांच में पता चला कि महिला के घर में भैंस घुस आई थी। वहीं, भैंस को भगाने के लिए वह डंडा लेकर निकली थी।