watch viral video people-were-doing-naagin-dance-in-the-procession-with-the-dangerous-king-cobra-the-police-arrested

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    बारीपदा: ओडिशा के मयूरभंज जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादी (Wedding) की बारात में ‘मैं नागिन…’ गाने पर जिंदा कोबरा सांप के साथ डांस (Naagin Dance) करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों हिरासत को में ले लिया।

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करंजिया शहर में बाराती संपेरे की बांस की टोकरी के साथ नाच रहे हैं, जिसका ढक्कन खुला है, जिसमें से सांप दिख रहा है। उन्होंने इसे किराये पर लिया था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    बता दें कि, बारात में जिंदा सांप को लेकर डांस करने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए। लोगों ने इस बात की जानकारी वन विभाग दी। इसके बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कोबरा को मुक्त कराया। 

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सांप का दुरुपयोग करने के लिए संपेरे समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ की जा रही है और वन्यजीव संरक्षण कानून 1982 के तहत कार्रवाई की जाएगी।  

    इस मामले में सांप हेल्पलाइन के संयोजक शुभेंदु मलिक ने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि सांप आवाज़ से डरा हुआ है।उन्होंने कहा, “संभवत: सपेरे ने कोबरा के जहर के दांत भी निकाल दिए होंगे जो अवैध है। मैं इस तरह के  कृत्य करने देने के लिए दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं। ”