watch viral video police-chasing-robber-in-car-on-highway-couple-stop-to-record-viral-video

हाल ही में इंस्टाग्राम पर viralhog नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) करते है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस (Police) एक चोर का पीछा करते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन, चोर उन्हें चकमा देने में कामयाब हो जाता है। 

    हाल ही में इंस्टाग्राम पर viralhog नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में चोर और पुलिस के बीच रेस दिखाई दे रही है। इस वीडियो को कार में बैठे एक कपल ने शूट किया है। इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, एक दूसरे रास्ते से तेज रफ्तार कार आती है और उसके पीछे एक पुलिस की गाड़ी भी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ViralHog (@viralhog)

    अचानक पुलिस की गाड़ी शख्स की गाड़ी में आकर भिड़ जाती है और उसकी गाड़ी संतुलन खो देती है। लेकिन, चोर चालाकी करके दूसरी दिशा में कार ले जाने लगता है। तभी पुलिस की दूसरी गाड़ी चोर की गाडी से भिड़ जाती है। इसके बाद चोर अपनी कार से निकलकर ऊपर की तरफ भाग जाता है। पुलिस भी उसके पीछे भागती है, लेकिन वो उसका बराबरी से पीछे नहीं कर पाते।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मजेदार बात यह कि, जिस कपल ने यह वीडियो शूट किया वह इसमें कमाल की कमेंट्री कर रहे हैं। उनके कमेंट्री की वजह से यह वीडियो और भी दिलचस्प लग रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो पुलिस को जिम में जाकर एक्सरसाइज करने की सलाह भी दे रहे है, ताकि वह अगली बार चोर को पकड़ सके। वहीं, कुछ लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं क़ी, उन्होंने चोर को पकड़ने के लिए काफी कोशिश की।