watch viral video surprised-to-see-this-handicapped man-talent-watch-viral-video

अब सोशल मीडिया पर एक दिव्यांग शख्स (Man) का वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसे देख आप हैरान रह जाते हैं। कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल होते है, जो लोगों को अच्छी सीख दे देते है। अब सोशल मीडिया पर एक दिव्यांग शख्स (Man) का वीडियो वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @JohnPompliano नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया  है। इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है, जिसके दोनों हाथ नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा है। हाथ ना होते हुए भी यह शख्स हार नहीं मानता, वह अपने काम को पूरी लगन के साथ करता है। 

    वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स अपनी ठुड्डी के नीचे कुल्हाड़ी लिए हुए दिखाई देता है। फिर वह कुल्हाड़ी को अपनी ठुड्डी से पकड़ते हुए लकड़ी के लट्ठों को आधा काटना शुरू कर देता है। इस कमाल के वीडियो के कैप्शन में लिखा,  “जहां चाह, वहां राह। प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद काम करने के लिए इस शख्स का बहुत सम्मान।” 

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों ने इस दिव्यांग शख्स की इच्छाशक्ति की तारीफ की। कई लोगों ने यह भी बताया कि हाथों का उपयोग किए बिना काम कितना मुश्किल होता है।