watch viral video uttar pradesh lucknow groom-beat-up-petrol-pump-workers-along-with-baraatis-in-lucknow-uttar-pradesh-cctv-footage-video-viral

    Loading

    लखनऊ: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक दूल्हा (Groom) कुछ बारातियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों (Petrol Pump Workers) की जमकर पिटाई करते हुए नज़र आ रहा हैं।

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, निगोहा थाना क्षेत्र के शेरपुर लवल में बारात आई थी। बारात में आए लोग पेट्रोल पंप के पास पान की गुमटी से कुछ सामान खरीद रहे थे। तभी किसी बात को लेकर बारातियों की पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गयी कि मारपीट शुरू गई। बीच बचाव करने अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारी वहां आ गए। लेकिन, बारातियों ने उनके साथ भी खूब मारपीट की।

    उन्होंने लाठी-डंडे लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।इतना ही नहीं बारातियों ने दूल्हे को फ़ोन करके बुलाया। इसके बाद दूल्हे ने भी पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगा। बताया जा रहा है कि मारपीट में कुल 15 बाराती शामिल थे।

    पेट्रोल पंप मालिक के अनुसार, बारातियों ने चौकीदार सहित अन्य पेट्रोल पंप कर्मियों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। मामूली बात पर बहस शुरू हुई थी। लेकिन, उन्होंने पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और कर्मचारियों को भी पीटा। इस मामले में पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।