(Image-Twitter-@Iamsamirarora)
(Image-Twitter-@Iamsamirarora)

    Loading

    नई दिल्ली: बदलते दौर में आज हर कुछ ऑनलाइन तरीके से हो रहा है, फिर चाहे शादी के लिए जीवनसाथी ढूंढना भी क्यों न हों। वर्तमान में इंटरनेट के युग में वैवाहिक विज्ञापन अब बहुत आम बात हो गई है, लेकिन इनमें कुछ ऐसे अजीबोगरीब विग्ज्ञापन देखने को मिलते है, जिससे हमारे होश उड़ जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक विज्ञापन खूब वायरल हो रहा है। आइए जानते है आखिर इस चर्चा में आए वायरल शादी के विग्ज्ञापन में क्या लिखा है… 

    सॉफ्टवेयर इंजीनियर मत करना कॉल 

    इस वैवाहिक विज्ञापन में जो विचित्र बात है, वो यह कि दरअसल इसमें लड़की के परिवार को दूल्हे की तलाश तो है, उन्हें दूल्हे के रूप में डॉक्टर, आईएएस, बिजनेस मैन और आईपीएस पेशे वाला चलेगा लेकिन अगर सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो कॉल मत करना। जी हां चौंक गए ना? फ़िलहाल यही शादी का विग्ज्ञापन हर किसीके लिए चर्चा का विषय है। 

    अजीब शादी का विग्ज्ञापन 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस विज्ञापन को बिजनेसमैन समीर अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्ट में एक समाचार पत्र में एक वैवाहिक विज्ञापन देखा जा रहा है। विज्ञापन में लिखा है-”24 वर्षीय समृद्ध परिवार की सुंदर लड़की के लिए दूल्हे की तलाश है। परिवार एक दूल्हा चाहता है जो आईएएस/आईपीएस या डॉक्टर (पीजी) या एक ही जाति का उद्योगपति/व्यवसायी हो। विज्ञापन के अंत में कहा गया है, “सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया कॉल न करें”। यह आखरी लाइन पढ़कर हर कोई चौंक गया है। 

     

    लोगों ने किए जमकर कमेंट्स 

    दरअसल समीर अरोड़ा ने  अजीबोगरीब विज्ञापन को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “आईटी का भविष्य इतना अच्छा नहीं लग रहा है।” वही इस अजीबोगरीब पसत पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- क्या इतने बुरे हैं हम लोग? वही एक अन्य यूजर लिखता है- कोई बात नहीं इंजीनियर कुछ अखबारों के वैवाहिक विज्ञापनों के भरोसे नहीं हैं। वो खुद से ढूंढने में सक्षम हैं। फ़िलहाल यह पोस्ट बहुत वायरल हो रहे है।