दुल्हन को देखकर डांस स्टेप भूल गया दूल्हा, फिर कर दी ऐसी हरकत, देखें मजेदार Video

    Loading

    Wedding Video : शादी से पहले चलने वाली रश्मे हर दूल्हा- दुल्हन (Groom Bride) के लिए बेहद खास होते हैं। परिवार, दोस्त व मेहमान दोनों को आशीर्वाद देने शादी से पहले ही पहुंचते हैं। शादी से पहले ही घर में गीत- संगीत का कार्यक्रम शुरू हो जाता है। ऐसे में यदि खासकर दूल्हा-दुल्हन से कोई गलती हो जाती है तो सबके सामने मज़ाक बन जाता है। लोग बातें बनाने लगते हैं। कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल (Social Media Viral Video) होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला।

    दुल्हन को देखकर डांस स्टेप्स भूल गया दूल्हा

    दूल्हे को अपनी दुल्हनिया का बेसब्री से इंतजार होता है। दुल्हन की एंट्री होने के बाद दूल्हे का दिल बागवान हो जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर डांस कर रहे होते हैं। जैसे ही दूल्हा नाचना शुरू करता है तो दुल्हन वहां आ जाती है और फिर दूल्हे की डांस की स्पीड थोड़ी धीमी पड़ जाती है, या यूं कहें कि वह अपने डांस स्टेप्स ही भूल जाता है। दुल्हन के साथ नाचते वक्त दूल्हा अपने स्टेप्स मिलाने की कोशिश करने लगता है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ||•__couple__official__•|| (@couple_official_page)

    लोग डांस देखकर बजाने लगे तालियां

    लोगों को दूल्हा और दुल्हन का यह कॉम्बिनेशन खूब भा रहा है। कपल जब स्टेज पर डांस कर रहे होते हैं तो लोग तालियां बजाकर प्रोत्साहन करने लगते हैं।  सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर कपल ऑफिशियल नाम के अकाउंट से यह वीडियो अपलोड किया गया है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट और लाइक कर रहे हैं।