दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे डांस, अचानक स्टेज पर पहुंची सासू मां ने यूं बनाया माहौल, देखें Video

    Loading

    Wedding Viral Video. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर कभी प्यार तो कभी गुस्सा आता है। यदि सास-बहु के रिश्ते की बात करें तो अक्सर नोकझोंक देखने को मिलता है। लेकिन कई बार हमसे बड़े लोग कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे दिल गदगद हो जाता है। जी हां, वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में एक ऐसा ही वाक्या को देखने को मिला, शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Mother Dance Video) स्टेज से उतरकर डांस फ्लोर पर आते हैं और तभी दूल्हे की मां पास आ जाती है और नाचने लगती है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

    दुल्हन की सासू मां यूं बनाया माहौल

    इंटरनेट (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि दूल्हा और दुल्हन डीजे फ्लोर पर डांस के लिए आते हैं और नाचते रहते हैं और तभी अचानक से दूल्हे की मां आ जाती हैं। वह भी खुशी से डीजे फ्लोर पर नाचने लगती हैं। इस दौरान दुल्हन को देखकर सासू मां गले लगा लेती हैं और खुशी-खुशी नाचने लगती हैं। वीडियो में मां दूल्हा और दुल्हन पर अपना प्यार बरसते नज़र आती हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chirag Sharma (@chiragsharma773)

    वीडियो हो रहा वायरल

    सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर चिराग शर्मा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में ‘मम्मी तो फुलफॉर्म में आ गई हैं आज डीजे पर, आप लोगों को कैसी लगी वीडियो’  लिखा। वीडियो  को देख (Instagram Reels Video) अन्य यूजर्स अपने कमेंट दे रहे हैं।