6 वर्ष बाद भी गंगा सफाई योजना अधूरी ही
6 वर्ष बाद भी गंगा सफाई योजना अधूरी ही

    Wedding Viral Video: शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए कई तरकीब अपनाता है। जिसमें दूल्हा (Dulha Dulhan) दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए ग्रुप डांस और अन्य चीजें भी करता है। फ़िलहाल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन-दुल्हें से नहीं बल्कि एक छोटे बच्चें की धांसू एंट्री (Child Stunt Viral Video) से इम्प्रेस हो जाती है।  

    धांसू स्टंट से जीता दुल्हन का दिल

    जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए दूल्हा नहीं बल्कि एक छोटा बच्चा सामने आता है। एक कमरे दुल्हन कुछ लोगों की मौजूदगी में बैठी हुई होती है। तभी एक 5-7 साल के करीब का एक बच्चा गुलाब लेकर दुल्हन को देने आता है। लेकिन जैसे ही दुल्हन ने गुलाब का फूल लेने से मना कर दिया तो बच्चा फिर से पीछे जाता है और ऐसा स्टंट करता है कि सभी हैरान हो जाते हैं।  आप भी वीडियो देखकर सोच रहे होंगे कि बच्चे ने जो किया शायद ही कोई दूल्हा अपनी दुल्हनिया के लिए कर पाए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suhail Khan (@suhail5054khan)

    जमकर वायरल हुआ वीडियो 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर सुहैल खान नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। इस वीडियो (Instagram Reels) पर कई अन्य यूजर्स ने भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।