poison
Representational Pic

    नयी दिल्ली. एक बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार पश्चिम बंगाल के कूचबिहार (Coochbehar) में एक शख्स की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। इस शख्स ने अपनी जान देने की भी कोशिश की है। दरअसल, यह शख्स एक समय पर एक साथ चार महिलाओं को डेट (Dating 4 Women) कर रहा था। जिंदगी तो वैसे ही मौजमस्ती में कट और चल रही थी, लेकिन एक दिन किस्मत फूटी और ये चारों गर्लफ्रेंड ही उसके घर पहुंच गई। इसके बाद इस शख्स ने तो  आत्महत्या की कोशिश की और अस्पताल में फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

    दरअसल TOI की रिपोर्ट के अनुसार, कूचबिहार के जोरपटकी गांव में स्थानीय मेडिकल स्टोर में काम करने वाला शख्स जैसे ही अपने घर जैसे पहुंचा, तो वहां उसे उसकी चार गर्लफ्रेंड उसे एक साथ ही खड़ीमिली। ख़बरों के अनुसार ये इन चारों कोएक ही समय पर एक साथ डेट कर रहा था। इसकी भनक जब इन चारों देवियों को लगी तो चारों ने एक-दूसरे से तुरंत संपर्क किया और वे उस शख्स के घर पहुंच गईं। इसके बाद इन चारों ने शख्स के घर के बाहर जमकर हंगामा मचाया। जब बात काफी बढ़ गई तो उनका कथित प्रेमी अचानक घर के अंदर गया और जहरा खा लिया। इसके बाद आनन-फानन में पड़ोसी उसे लेकर माथाभंगा हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उसे फिर कूचबिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

    फिलहाल ख़बरों के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले में चारों गर्लफ्रेंड ने अब भी पुलिस से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इस वजह से पुलिस भी अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, जबकि इधर लड़के के परिजन भी मीडिया के कैमरों से बचते फिर रहे हैं। फिलहाल सूत्रों के मुताबिक उक्त चरों लड़कियों का बॉयफ्रेंड खतरे से बाहर है, लेकिन उसकी हालत बहुत गंभीर है।