Pic : Cedia/FB
Pic : Cedia/FB

Loading

नई दिल्ली : बंदर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी चीजें करते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आपने ऐसे कई वीडियो भी देखे होंगे। जिसमें बंदर कभी लोगों का खाना तो कभी कोई वस्तु लेकर भाग जाता है, लेकिन बंदर से जुड़ा अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। क्योंकि शायद आपने कभी बंदर को किसी के लिए खुद को खतरे में डालते हुए नहीं देखा होगा। 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुएं जैसे दिखने वाले गड्ढे के अंदर एक बिल्ली फंसी हुई नजर आ रही है। जो बाहर निकलने के लिए कई बार प्रयास करती है मगर निकल नहीं पाती है। जिसके बाद वहां पर एक बंदर आता है और फिर बिल्ली को देखकर बिना अपनी परवाह किए कुएं के अंदर कूद जाता है और फिर बिल्ली को बाहर निकालने की कोशिश करने लगता है। 

इस दौरान आप देख सकते हैं कि बंदर बिल्ली को बाहर निकालने के लिए लगातार प्रयास करता है और काफी परेशान नजर आता है। इस दौरान वो कई बार कुएं में कूदता और बाहर निकलता नजर आ है। शायद उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो बिल्ली को आखिर बाहर कैसे निकाले। 

 

हालांकि, थोड़ी देर बाद वीडियो में एक लड़की नजर आती जो बिल्ली को बाहर निकालती है। जैसे बिल्ली बाहर आती है बंदर उसे तुरंत अपनी गोद में ले लेता है और उसे भरपूर प्यार-दुलार करने लगता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया है। 

तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो वीडियो बनाने वाले को जमकर खरी खोटी भी सुनाई कि कैसे एक बेजुबान जानवर बंदर बिल्ली को बचाने की कोशिश करा रहा था तो वहीं वीडियो बनाने वाला उसकी मदद करने के बजाय वीडियो बना रहा था।