वाइफ ने पति के बॉस को लिखा लेटर, कहा- खत्म करें Work From Home, नहीं तो…

    कोरोना (Corona Virus) महामारी की वजह से आज के समय में भी बहुत से ऑफिस से अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) दे रखा है। ताकि वह अपने स्टाफ को सेफ रख सके। लेकिन, वर्क फ्रॉम होम में लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। जिसका आए दिन वीडियो भी वायरल (Viral Video) होता रहता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया (Social media) पर एक लेटर वायरल (Viral Letter) हो रहा है, जिसमें एक वाइफ अपने पति के बॉस से गुज़ारिश कर रही है कि वापस से ऑफिस शुरू करवा दी जाए। 

    वायरल लेटर एक पत्नी ने अपनी पति के बॉस को लिखा है। दरअसल, लंबे समय से चल रहे वर्क फ्रॉम होम की वजह से पत्नी, पति की बहुत सी आदतों से परेशान हो चुकी थी। जिसकी वजह से उसे अपने पति के बॉस को एक ऐसा लेटर लिखना पड़ा, जिससे आज के समय में बहुत से लोग अपनी ज़िंदगी से इसे रिलेट कर रहे हैं।

    वायरल लेटर में पत्नी ने लिखा, ‘प्रिय सर, मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं। आपसे विनम्र निवेदन है कि अब उन्हें वर्क फ्रॉम ऑफिस (Work Form Office) की अनुमति दे दी जाए। वो वैक्सीन की दोनो डोज ले चुके हैं। वो कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन भी करेंगे। अगर ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम होम जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं चल पाएगी।’ 

    सोशल मीडिया पर जब ये लेटर वायरल हुआ तो लोग कहने लगे कि ये तो घर-घर की कहानी है। इस लेटर को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘समझ नहीं आ रहा कि उसे कैसे जवाब दूं।’यह लेटर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है।