Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    आप सभी को पता होगा कि फ्लाइट में एक यात्री के साथ सिर्फ 15 किलो के सामान लेकर जा सकता है। अगर एक्स्ट्रा लगेज हुआ तो पैसे एक्स्ट्रा देना पड़ता है। यह अपने सामान वो वह छोड़ना पड़ता है। ऐसे में लोग अपने एक्स्ट्रा लगेज को कम के पैसे बचाने के लिए लोग कई जुगाड़ लगाते है। इन दिनों एक महिला का फ्लाइट में एक्स्ट्रा लगेज कैरी करने का जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस जुगाड़ से कैसे आप बिना पैसे दिए एक्स्ट्रा लगेज कैरी कर पाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह मजेदार जुगाड़ का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर Anya Iakovlieva ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘बेस्ट ट्रेवल हैक एवर… वीडियो में आप देख सकते है कि महिला एक पिलो कवर में अपने कपड़े रख रही है और पिलो कवर को बंद कर अपने ट्रिप पर ले जाने की तैयारी कर रही हैं. जिसके बाद Anya Iakovlieva ने इस पिलो को अपने सूटकेस के ऊपर रखा और सही से बैलेंस कर लिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anya Iakovlieva (@nolimitua)

    प्लेन में सफलता पूर्वक चड़ने के बाद Anya Iakovlieva ने उस पिलो को गले भी लगाया है। यह अपने ट्रैवल में एक्स्ट्रा लगेज कैरी करने का मजेदार हैक बता रही है। वीडियो देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर्स ने कमेंट में Anya से पूछा कि एक्सरे में पता नहीं चलता तो anya ने जवाब देते हुए कहा कि एक्सरे का बैग की फीस से कोई लेना देना नहीं है और वह सिक्योरिटी के लिए होता है.’ Anya Iakovlieva ने यह भी बताया कि वे इस जुगाड़ को 6 से भी ज्यादा बार इस्तेमाल कर चुकी हैं और ये हमेशा उनके काम आया है। अब उनका का यह जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।