Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देखकर आप दंग रह जायेगे। आपने कभी भी किसी महिला को जिम (Gym) में साड़ी पहनकर वर्कआउट (Workout) करते हुए देखा है? नहीं न तो इस वीडियो में आप वह भी देख लेंगे। कुछ लड़कियां साड़ी पहनकर ठीक से चल भी नहीं सकती है। और कुछ महिलाएं साड़ी पहकर गजब करतब दिखा लेती हैं। वैसे ही यह महिला साड़ी पहनकर आसानी से वर्कआउट (The Woman is Doing Workouts Easily Wearing a Sari) कर रही है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    बता दें कि यह वर्कआउट का वीडियो  पुणे की डॉ.शर्वरी का है। जो साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है। जिम जाने के लिए लोग ट्रैक सूट, टाइट्स या लोअर जैसे आरामदायक कपड़े खरीदते हैं। लेकिन यह जिम भी साड़ी पहनकर ही जाती है। डॉ. शर्वरी 37 साल की आयुर्वेद की डॉक्टर हैं. वे अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dr. Sharvari Inamdar (@inamdarsharvari)

     उन्होंने अपने लिए एक्सरसाइज और डाइट का रूटीन तय किया हुआ है। डॉ. शर्वरी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वह जिम में साड़ी पहनकर पुश अप्स और वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो देखकर लोग हैरान है कि महिला साड़ी पहनकर आसानी से वर्कआउट कर ले रही है। यह वीडियो लोगों की सोच बदल देगा। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।