(Image-Twitter-@sumitamisra)
(Image-Twitter-@sumitamisra)

    Loading

    नई दिल्ली: प्यार से भला कोई नहीं बच सकता। शायद ही ऐसा कोई होता होगा जिसे कभी प्यार नहीं हुआ होगा, लेकिन क्या कोई हमें पसंद आना प्यार होता है? या फिर किसी के साथ दो-चार बातें करना मोहब्बत होती है? जी नहीं मोहब्बत तो वो होती है जिसे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला IAS अधिकारी ने बताया है, दरअसल महिला IAS अफसर ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

    जी हां दरअसल एक महिला आईएएस अफसर ने अपने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक लव वीडियो पोस्ट किया है। इस अफसर ने दिखाने की कोशिश की कि सच्चा प्यार क्या होता है। इस वीडियो को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस आईएएस अधिकारी का नाम सुमिता मिश्रा है। डॉ। मिश्रा हरियाणा में कृषि और किसान कल्याण के अतिरिक्त मुख्य सचिव और हरियाणा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष हैं। फ़िलहाल इन्होने शेयर किया हुआ वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। 

    आप उनके ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो को देखेंगे तो आपको उसमें एक बुजुर्ग दंपत्ति नजर आएंगे। वीडियो में दोनों एक दूसरे के सामने फर्श पर बैठे हैं। एक महिला अपने कांपते हाथों से अपने पति को खाना खिलाती है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना सुनाई दे रहा है, जो दिल को बहुत छू रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंन कैप्शन में लिखा, “अगर कोई पूछता है कि प्यार क्या है, तो उन्हें बता दें कि यह इस उम्र में और ऐसा है।”

    एक आईएएस अधिकारी द्वारा साझा किए गए इस प्रेम वीडियो को देखकर नेटिज़न्स भावुक हो गए हैं। कई लोगों ने एक बूढ़े जोड़े के बीच इस तरह का प्यार महसूस किया है। कई लोगों ने माना है कि यही सच्चा प्यार है। इस वीडियो को देख आपका भी दिन बन जाएगा। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहा है।