marriage
Reprsentative Image

    Loading

    लंदन. एक बड़ी ही रोचक और हैरतंगेज खबर के अनुसार ब्रिटेन (Britain) के इंग्लिश काउंटी ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) में रहने वाली एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के पिता से ही शादी रचा ली है, कारण है कि, बॉयफ्रेंड उसकी मां को लेकर भाग गया था। इतना ही नहीं अपने फैसले का बचाव करते हुए महिला ने यह तर्क दिया कि, वह अपने बॉयफ्रेंड के पिता को दुखी नहीं देखना चाहती थी। वह उन्हें खुश रखने के लिए अब कुछ भी करने को तैयार है।

    Boyfriend को फिर से मिली मां 

    दरअसल टिकटॉक यूजर @ys.amri ने कहा कि, मेरे बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की मां की मौत हो गई थी। मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया। इससे मेरे बॉयफ्रेंड को अब फिर से मां मिल गई है। हालांकि, बाद में पता चला कि 24 साल की जेस एल्ड्रिज (Jess Aldridge) का बॉयफ्रेंड रयान शेल्टन (Ryan Shelton) दरअसल उसकी मां के साथ ही भाग गया था।

    काफी समय से रह रहे थे साथ

    इधर इस घटना के बाद गुस्साई जेस ने रयान के पिता के साथ ग्लूस्टरशायर में शादी कर ली। ख़बरों के अनुसार रयान शेल्टन कोरोना महामारी के चलते अपनी गर्लफ्रेंड की मां जॉर्जीना और उसके पिता एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहा था। वैसे जेस को तो पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर होने का शक था और बाद में उसका यही शक सही साबित भी हुआ। 

    वापस आने पर गायब थे दोनों 

    इधर प्रेग्नेंट जेस जब हॉस्पिटल से अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देकर वापस लौटी तो उसकी मां ही अब रयान के साथ फरार हो चुकी थी। ऐसा जानकर उसे गहरा आघात लगा। इस पर भावुक जेस ने कहा, “मैं अब भी इस बात से नाराज हूं कि उन्हें लगता है कि वे बस एक साथ ऐसे ही भाग सकते हैं और मुझे यहाँ मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए ऐसे ही छोड़ सकते हैं। मैं तो अब भी भरोसा नहीं कर पा रही हूं कि, मेरी खुद की मां ने अभी भी सॉरी कहने की जहमत नहीं उठाई है।”