साड़ी पहनने वाली महिला को नहीं मिली दिल्ली के रेस्टोरेंट में एंट्री, स्टाफ ने कहा पहले स्मार्ट कैजुअल लुक में आएं- देखें वीडियो

    नई दिल्ली: साड़ी एक ऐसा पहनावा है जो भारत की संस्कृति से जुड़ा है। लेकिन, दिल्ली के एक प्रतिष्ठित रेस्टॉरंट में महिला को सिर्फ इसलिए प्रवेश करने से मना कर दिया गया क्योंकि उसने साड़ी पहनी थी। बताया जाता है कि यह सब अक्किला रेस्टोरेंट में हुआ था। यह रेस्टोरेंट दिल्ली में अगस्त क्रांति मार्ग पर स्थित है। 

    सोशल मीडिया पर 16 सेकेंड की एक क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि साड़ी पहनी महिला को केवल इसलिए रेस्टोरेंट में नहीं जाने दिया जाता है, क्योंकि उसने साड़ी पहन रखी थी. उसे रेस्टोरेंट में आने से माना कर दिया जाता है. बाद में महिला ने पूछा, ”दिखाओ कहां लिखा है कि साड़ी पहनने वालों को एंट्री नहीं है.” 

    महिला के इस प्रश्न रेस्टोरेंट के स्टाफ ने कहा, ‘मैडम, हम सिर्फ उन्हीं को एक्सेस की इजाजत देते हैं जो स्मार्ट कैजुअल लुक में आते हैं। साड़ी कोई स्मार्ट कैजुअल टाइप ड्रेस नहीं है. इसलिए हम आपको अंदर आने की इजाजत नहीं दे सकते।’

    यह वीडियो को शेयर करते हुए अनीता चौधरी ने लिखा, “अक्किला रेस्टोरेंट में साड़ी की अनुमति नहीं है क्योंकि भारतीय साड़ी अब स्मार्ट आउटफिट नहीं है। कृपया स्मार्ट आउटफिट को परिभाषित करें ताकि मैं साड़ी पहनना बंद कर दूं।” इस वीडियो को देखें के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ट्रेंड भी कर रहा है.