अजूबा: सड़क पर चलती कार हवा में उडी, देखें- हैरतअंगेज वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: इस दौर में टेक्नोलॉजी इतनी विकसित हो गई है कि अब असंभव चीज भी बड़े आसानी से होने लगी है। कोई सोच भी नहीं सकता कि कार भी हवा में उड सकती है, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा हुआ है। दरअसल एक कार (Car) का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत वायरल (Viral) हो रहा है, इसमें जो दिखाया गया है इसपर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल है। हालांकि इन दिनों एडिटिंग के जरिये के कुछ भी किया जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है। 

    हवा में उड़ी चलती कार 

    दरअसल कार का यह हैरतअंगेज वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, बता दें कि एक सड़क पर कार चल रही है और चलते-चलते अचानक उड़ भी जाती है।  ये वीडियो अब सभी जगह पर का चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक शख्स सड़क पर कार में बैठा नजर आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @cyrusdobre

     

    कुछ युं उड़ी हवाओं में कार 

    तभी दूसरा ड्राइवर आता है और वे कुछ बातचीत करते हैं। लाल रंग की कार में सवार व्यक्ति फिर कार चलाता है और थोड़ी दूरी के बाद दरवाजे को पंखे की तरह इस्तेमाल करता है। इसके बाद कार पंछी की तरह हवा में उड़ने लगती है। इस जज्बे से भरे वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है, क्योंकि यह कैसे संभव है, इसका किसी के पास जवाब नहीं है, आपको कि कार को मशहूर म्यूजिशियन साइरस डोब्रे (Cyrus Dobre) चला रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।