Picture Credit: Facebook
Picture Credit: Facebook

    Loading

    दुनिया भर में लोगों के पास टैलेंट की कमी नहीं है। भारत में कोने-कोने में टैलेंट भरा पड़ा है। लोगों के ऐसे ही टैलेंट के कई वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का जबरदस्त कलाकारी का वीडियो  वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स  सोने के गहने से (Dr APJ Abdul Kalam) की आकृति बना रहा है।

    शख्स की कलाकारी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। हमारे भारत के पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न को हम सभी जानते है। आज वो हमारे बीच जिंदा नहीं है। लेकिन वह  लोगों के जहन में जिंदा है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से शख्स सोने के गहने से  (Gold Ornaments) से (Dr APJ Abdul Kalam) की आकृति बना रहा है। पहले को इस वीडियो को देखकर कंफ्यूज हो जायेगा की शख्स क्या बना रहा है। लेकिन जब वीडियो को अंत तक देखेंगे तो शख्स की कलाकारी की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

    वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स की कलाकारी की खूब तारीफ  कर रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स पर जमकर कमेंट और लाइक्स आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल हो रहा है।