अद्भुत: नहीं देखी होगी इतने लंबे कान वाली बकरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसा जीव जन्म लेता है जो सबके लिए चमत्कार से कम नहीं होता, ऐसा ही कुछ इन दिनों देखने को मिल रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक बकरी(Baby Goat) की तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसके कान 48 सेंटीमीटर लंबे है। आपको बता दें कि लंबे कानों वाली बेबी गोट का नाम सिंबा है। दरअसल पंजाब के सिंध प्रांत में मम्मी गोट ने एक अनोखे बेबी गोट को जन्म दिया जिसके कान 48 सेंटीमीटर लंबे हैं। इस बेबी गोट का जन्म सिंध प्रांत के मुहम्मद हसन नरेजो नाम के शख्स के यहां हुआ है, जो अब सबके लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। 

    सिंबा के नाम होगा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

    जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है, सिंबा के कानों की लंबाई उसके खड़े होने पर जमीन को छूती है. इस अनोखी बेबी गोट को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ रहा है वहीं सिंबा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बेहद अलग और खास होने के कारण सिंबा के मालिक उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाएंगे। 

     

    मालिक भी था हैरान 

    सिंध प्रांत के मुहम्मद हसन नरेजो के घर जन्मी सिंबा को शुरुआत में देखने पर वह भी दंग रह गए थे। अनोखी बकरी के कान दूसरी बकरियों से बेहद जुदा थे। केवल 10 दिन की सिंबा की तस्वीरें मुहम्मद हसन नरेजो ने इंटरनेट पर शेयर कर दीं। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंबा की तस्वीरें देखीं सब हैरान रह गए। छोटी सिंबा के लिए सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। अब यह बकरी की तस्वीर वायरल हो रही है।