दुनिया का सबसे स्मार्ट कुत्ता, एक साथ यूं उठाएं 4 टायर, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: जानवरों के कई सारे वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल होते रहते है और इन वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, इस वीडियो में कुत्ते का टैलेंट देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी। जी हां अब आप कहेंगे भला इस कुत्ते ने ऐसा क्या किया है? तो चलिए जानते है पूरी खबर… 

    दरअसल इस टैलेंटेड डॉगी ने अपना काम आसान करने के लिए जो रास्ता अपनाया है वह वाकई में काबिले तारीफ है। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक डॉग अपने मालिक को काम में मदद कर रहा है, लेकिन जिस स्मार्ट तरिके से वह मदद करता है उसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। 

    आपको बता दें कि कुत्ते के इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफार्म रेडिट पर शेयर किया गया है। साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “स्मार्ट कुत्ता अपने मालिक के साथ टायरों को ले जाने में मदद कर रहा है और यह सोच रहा है कि एक बार में चार टायर कैसे ले जाएं।” जिसे ले जाने में वह थोड़ी देर बाद सफल भी हो जाता है। 

    कुत्ते के इस अनोखे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स जो की उसका मालिक है उसने कुत्ते के सामने चार टायर लाकर रख दिए हैं। पहले तो कुत्ता कुछ देर तक उन्हें देखता है, फिर उन्हें अपने मुंह से पकड़ने के लिए उन्हें एक साथ लाने की कोशिश करता है। इसके बाद आगे वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह डॉगी बड़े अच्छे से सफलतापूर्वक अपना काम पूरा करता है।

    आपको बता दें कि सोशल मिडिया यूजर्स को इस टैलेंटेड कुत्ते का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। हर कोई कुत्ते के दिमाग की तारीफ कर रहा है। आपने भी शायद इसके पहले इतना स्मार्ट डॉग नहीं देखा होगा। 

     

    दरअसल अब वायरल हो रहे वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ ने मजाक में लिखा कि डॉगी उनसे भी ज्यादा चालाक है। दूसरे ने लिखा, “मैं यह पता लगाने के लिए स्मार्ट नहीं हूं.” वही तीसरे एक Redditor ने लिखा, “हम उनके लायक नहीं हैं। इतना अच्छा लड़का, मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है, ” दूसरे ने लिखा- “इस कुत्ते के पास कुछ लोगों की तुलना में बेहतर समस्या निवारण कौशल है।” वायरल हो रहे इस कुत्ते के वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे वाह! इतना टैलेंटेड डॉगी इसके पहले कभी नहीं देखा।