(Image-Twitter-@Menliveless)
(Image-Twitter-@Menliveless)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया मनोरंजन का माध्यम है, यह तो सच बात है, क्योंकि यहां रोजाना हम जो देखते है वो कई बार बेहद चौंकाने वाला होता है, या फिर बेहद मजेदार होता है, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इंटरनेट पर बाइक सवार एक शख्स का गहरे गड्ढे में गिरते हुए वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है, साथ ही इस वीडियो के मजे भी ले रहे है। 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। जिसे अब तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बाइक पर सवार यह व्यक्ति पीछे होता है और गड्ढे में गिर जाता है। इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। इस विडियो को देख लोग कर रहे कि लोग कह रहे हैं कि पृथ्वी के केंद्र की यात्रा। 

    सोशल मीडिया पर बाइक सवार एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स व्यस्त सड़क पर बाइक को पीछे करने लगता है। पीछे मौजूद गड्ढे पर उसका ध्यान नहीं है। ऐसे में वह गहरे गड्ढे में गिर जाता है। हालांकि वह बाहर निकल पाता है या नहीं, यह तो पता नहीं चल पाया। वीडियो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो पर शख्स के मजे ले रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि पृथ्वी के केंद्र की यात्रा। वही अन्य यूजर शख्स के गड्ढे पर गिरने को लेकर चिंता जताता है। कहता है कि वह ठीक हो।

     

    एक अन्य ने लिखा, “बिल्कुल अजीब नहीं है, मुझे यकीन है कि उसे चोट लगी है, मोटरसाइकिलें भारी हैं और मुझे आश्चर्य है कि वह कैसे निकलेगा।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “हमें उम्मीद है कि उसने इसे पृथ्वी के केंद्र में ठीक कर दिया है। कम से कम वह एक बाइक के साथ वहां तेजी से पहुंचेगा,” जबकि चौथे ने कहा, “गुरुत्वाकर्षण खिंचाव, सचमुच”। 

    दरअसल यह चौंकाने वाली घटना किस स्थान पर हुई इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वीडियो में यह भी नहीं दिखाया गया है कि बाद में उस व्यक्ति को कैसे खींचा गया या बचाया गया। लेकिन इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग बहुत मजे ले रहे है।