(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: किसी भी चीज को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती, इन दिनों सबके मुंह पर ऐसा ही एक वायरल गाना छाया हुआ है, जिसका नाम ‘काचा बादाम’ है, आम लोग हो या फिर सेलिब्रिटी हो, हर कोई इस गाने पर ढुमके लगा रहे है। जी हां भुबेन बड्याकर के इस गाने पर अब एक बच्चे का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है, जो अब सुर्खियां बटोर रहा है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बच्ची किस तरह ‘काचा बादाम’ पर शानदार डांस कर रही है और लोगों को अपना दीवाना बना रही है। जी हां बच्ची ने इस अंदाज में डांस किया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। अब वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

    बच्ची ने किया जबरदस्त डांस

    इस जबरदस्त वीडियो में आप देख सकते है कि एक बच्ची जींस और शर्ट पहने ‘काचा बादाम’ पर डांस करना शुरू करती है। बच्ची इतना अच्छा डांस करती है कि इसे देख वहां मौजूद सभी लोग दीवाने हो जाते है। आपको बता दें कि बच्ची के डांस को देखने कई लोग आए हुए थे और कितने मोबाइल में उसका वीडियो बना रहे थे। वीडियो देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी गांव का है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

     

    लोग हुए बच्ची के दिवाने

    इस वीडियो में बच्ची जिस तरह से डांस कर रही है उसे देख हर कोई उसका फैन हो गया है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस डांस वीडियो को देख कर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा हैं, ‘सो क्यूट ये तो सबसे अच्छा था।’ वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अरे ये वाला एकदम भारी था।’ बता दें कि इस डांस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। लोग बच्ची की बहुत तारीफ़ कर रहे है।