19 major roads closed, 850 families will be kept watch

Loading

वर्धा. शहर से सटे पिपरी (मेघे) ग्रापं में दो कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से प्रशासन हरकत में आ गया़ 8 से 10 जुलाई तीन दिन के लिए ग्रापं क्षेत्र में लॉकडाऊन घोषीत किया गया़ परिणामवश गुरुवार को क्षेत्र के प्रमुख 19 मार्ग बंद कर दिये गए है़ उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप, ग्रापं के सरपंच अजय गौलकार ने सुबह स्थिति का जायजा लिया़.

क्षेत्र में नोडल अधिकारी व विविध टिमे तैनात कर प्रतिबंधात्मक उपाययोजना पर जोर देने की सूचना की गई़. सुरक्षा की दृष्टी से पुलिस बंदोबस्त रखा गया़. पिपरी ग्रापं क्षेत्र में करीब 8500 परिवार निवासीत है, जबकि किराये से रहनेवालो की संख्या 1200 के करीब बताई गई़ नई बस्ती व गांव की जनसंख्या 36 हजार के करीब है़ बुधवार को वार्ड क्रं.4 में दुल्हा पॉजिटिव निकलने से उसके अधिक संपर्क में आनेवालों को क्वारंटाईन किया जा रहा है़ इसके पूर्व इसी परिसर में एक बिजली कर्मी भी पॉजिटिव पाया गया था़. 

जनता से सहयोग की अपील – गौलकार
सरपंच अजय गौलकार ने लॉकडाऊन खत्म होने तक जनता से सहयोग की अपील की है़ ग्रापं क्षेत्र में सैनिटाईजर का छिडकांव किया जाएंगा़ नागरिकों को समस्या न आए, इस ओर विशेष ध्यान रखेंगे़ प्रशासन का पुरा सहयोग मिल रहा है, ऐसा भी गौलकार ने बताया़.