Ganja Bikri

    सेलू (सं). स्थानीय विकास चौराहे पर गांजा की विक्री कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा़ दोनों से 1107 ग्राम गांजा जब्त किया गया़ इसकी कीमत 12 हजार के करीब बताई गई.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास चौराहे पर स्थित काम्प्लेक्स में में गांजा बिक्री चल रही थी़ इसकी खुफिया जानकारी पुलिस को मिली़ इसके आधार पर पुलिस ने पंचो के साथ छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया़ घटनास्थल से 1 किलो 107 ग्राम गांजा बरामद हुआ़ पुलिस ने विकास चौक निवासी अबिद आयुब अली सैय्यद (42) व बेलगांव निवासी सुजित भुजंग रामटेके (25) को हिरासत में ले लिया.

    दोनो के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़ इस कार्रवाई को थानेदार सुनील गाडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र कोहले, नितीन नलावडे, ज्ञानेश्वर खैरकार, अनील भोवरे, रत्नाकर कोकाटे, विक्रम कालमेघ, ज्ञानेश्वर वनवे, गजानन वाट ने अंजाम दिया़ पिछले कुछ दिनों से जिले में गांजा बिक्रेताओं के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की मुहिम छेडी है़ इसमें वर्धा, सेलू, रामनगर आदि थाना क्षेत्र में अनेक पर कार्रवाई की जा रही है़ बाहरी क्षेत्र से जिले में बडी मात्रा में गांजे की तस्करी होने की जानकारी है.