CRIME
File Photo

    Loading

    वर्धा. मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो परिवारों में खूनी झड़प हुई़ इसमें एक गुट ने दूसरे गुट के सदस्यों की जमकर पिटाई की, जिसमें चार लोग जख्मी हुए़ उक्त वारदात पिंपलखुटा में सामने आते ही हड़कम्प मच गया़ प्रकरण में खरांगणा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार पिपंलखुटा निवासी सुचिता नरेंद्र देशभ्रतार के पड़ोसी भोजराज देशभ्रतार ने नल कनेक्शन के लिए गड्ढे की खुदाई की़ इसकी मिट्टी सुचिता देशभ्रतार के आंगन में डाल दी़ इस बात पर दोनों परिवारों में विवाद छिड़ गया़ विवाद इसकदर बढ़ गया कि भोजराज ने डंडे से सुचिता पर कड़ा प्रहार कर दिया.

    यह बात ध्यान में आते ही बीचबचाव करने पहुंचे शंकर इंगले पर भी लकड़ी से वार किये़ विवाद में देशभ्रतार के परिवार के अन्य सदस्य भी उतरे़ उन्होंने सुचिता की सांस कुसुम देशभ्रतार, पड़ोसी जितेंद्र देशभ्रतार, बलवंत लक्ष्मण व दिनेश इंगले पर भी लाठी से हमला कर दिया़ इसमें सुचिता देशभ्रतार गंभीर रूप से जख्मी हुई, वहीं अन्य लोगों भी चोटिल हुए़ वारदात सामने आते ही परिसर में हड़कम्प मच गया.

    घटनास्थल को खरांगणा पुलिस ने भेंट दी़ सुचिता को सावंगी के अस्पताल में दाखिल किया गया़ प्रकरण में महिला की शिकायत पर पुलिस ने भोजराज देशभ्रतार, शंकर देशभ्रतार, तारेश देशभ्रतार व आशीष देशभ्रतार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.